कार सवार युवको ने दिनदहाड़े ट्रक चालक की गोली मारकर की हत्या

दोहरीघाट (मऊ) थाना क्षेत्रान्तर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग पर गोठा पावर हाउस के समीप एक राइस मिल के पास खड़ी ट्रक के चालक को सोमवार की शाम लगभग 4 बजे लग्जरी कार सवार दो युवकों ने गोली मार दिया। सीने में गोली लगने से गंभीर रूप से घायल 25 वर्षीय ट्रक चालक संजय यादव पुत्र भोरिक यादव निवासी मानिकपुर थाना घोसी को अन्य ट्रक चालकों ने बाइक से तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। यहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया।
ट्रक चालक संजय यादव चावल लेकर गोठा पावर हाउस के समीप स्थित एक राइस मिल पर पहुंचा। मिल में जगह न होने के चलते वह सड़क पर ट्रक खड़ा कर केबिन में बैठा हुआ था। इस बीच सामने से गाजीपुर जनपद के भांवरकोल थाना के भुसौल का निवासी आशीष पासवान अपनी ट्रक लेकर आ पहुंचा। दोनों एक दूसरे से पूर्व परिचित थे। अत: आपस में बात करने लगे। उधर घोसी की तरफ से एक लग्जरी वाहन संजय यादव के ट्रक के पीछे आकर रुकी। वाहन में सवार दो युवक बाहर निकले और संजय के समीप जाकर उसे गाली देते हुए हाथ पाई करने लगे । वह अभी कुछ समझ ही पाता की दोनों युवकों में से एक ने उसे गोली मार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद कार सवार दोहरीघाट की तरफ भाग निकले। संजय यादव छपटाने आने लगा। राइस मिल पर खड़ी ट्रकों के दो चालक उसे मोटरसाइकिल से लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे। यहां चिकित्सक ने चालक को मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर सीओ नरेश कुमार एवं दोहरीघाट थानाध्यक्ष मनोज सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है। घटना का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

डेढ़ वर्ष पूर्व हुई थी संजय की शादी…
दोहरीघाट (मऊ) : थाना क्षेत्र में गोठा पावर हाउस के समीप मारे गए ट्रक चालक संजय यादव का महज डेढ़ वर्ष पूर्व विवाह हुआ था। संजय की मौत से उसकी पत्नी रीमा यादव की तो दुनिया ही उजड़ गई है। रीमा गर्भवती बताई जाती है। मौके पर पहुंचे उसके पिता भोरिक यादव अपने इकलौते बेटे का मृत शरीर देखते ही बिलख कर रो पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Mau Tv