मिसाल-ए-मऊ

पुष्प गुच्छ लेकर एके शर्मा से मिले अरशद जमाल, दिया न्योता माँगा आशीर्वाद

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी से मऊनाथ भंजन नगर पालिका परिषद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष अरशद जमाल मंगलवार को लखनऊ में नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए के शर्मा से मिलकर उनको पुष्प गुच्छ देते हुए उनका आशीर्वाद लिया और मऊ के विकास के लिए उनका सहयोग माँगा।

अरशद जमाल ने बताया कि पूर्व निर्धारित समय के अनुसार आज 16 कालिदास मार्ग स्थित नगर विकास एवम ऊर्जा मंत्री एके शर्मा जी के आवास पर 12 बजे माननीय मंत्री जी से शिष्टाचार मुलाकात हुई।

श्री जमाल ने बताया कि माननीय मंत्री जी का आशीर्वाद प्राप्त हुआ। मंत्री जी ने कहा के पूर्वांचल में प्रदेश के अपेक्षा कम विकास हुआ है, इसलिए मेरा प्रयास है के पूर्वांचल को भी विकास की मुख्य धारा से जोड़ा जाए। उन्होंने ये भी कहा की चुनाव खत्म हुआ, आपको जनता ने मऊ का चेयरमैन बनाया। अब आप सबके चेयरमैन हैं। आप मेहनत से काम कीजिए, आपको सरकार की तरफ से हर प्रकार की सुविधा प्रदान की जाएगी, आप सरकार की योजनाओं को जमीन पर उतारो।

बताया कि माननीय मंत्री जी ने कहा के परदहां कॉटन मिल का 700 करोड़ का बकाया अदा कर दिया गया, अब वहां इंडस्ट्रियल हब बनेगा। मैने माननीय मंत्री जी से नगर के पश्चिमी क्षेत्र में बड़ा गांव के आसपास एक इंडस्ट्रियल एरिया विकसित करने की मांग रखी और अनुरोध किया के स्वदेशी कॉटन मिल की भूमि अगर नगरपालिका को हस्तांतरित हो जाती तो पार्किंग की समस्या से निजात मिल जाती।

श्री जमाल ने बताया कि मुख्यतः मैं शपथ ग्रहण समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में एके शर्मा जी के सम्मिलित होने के लिए अनुरोध पत्र लेकर आया था। माननीय मंत्री जी ने बताया के माननीय मुख्यमंत्री जी चाहते है के सरकार के मंत्री जिलों में जाकर समारोह में सम्मिलित हों, मेरे हिस्से में अगर मेरा गृह जनपद आजाए तो खुशी होगी।

अरशद जमाल ने कहा कि मंत्री जी से मिलकर ऐसा लगा जैसे मैं अपने संरक्षक से मिला हूं। मैने मंत्री जी को आश्वस्त किया के मैं सरकार का अंग बनकर काम करुगा, कभी आपको या सरकार को मुझसे कोई शिकायत नहीं होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5373

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5373