twitter पर आईपी सिंह को संजय राय ने दिखाया ‘आइना’, यूजर बोले- छा गए संजय राय

◆ सपा नेता आईपी सिंह को चुभ गया संजय राय का जवाब

◆ दिलचस्प जवाब से विरोधियों को बोलती बंद कर देते हैं संजय राय

सोशल मीडिया पर गाय के मुद्दे पर सपा बनाम भाजपा के बीच दिलचस्प बहस देखने को मिला। हमेशा ट्रोल्स की नजर में रहने वाले सपा नेता आईपी ने गोवंश पर किया गया ट्वीट उन्हीं को भारी पड़ गया। उनके ट्वीट पर भाजपा के प्रदेश मंत्री संजय राय की रोचक प्रतिक्रिया लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जवाबी ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। दरअसल सपा नेता आईपी ने ट्वीटर वीडियो जारी करते हुए लिखा कि ‘आज हम ट्यूबेल पर पहुँचे तो एक गाय का गला कस गया था और कट रहा था, वो तड़प रही थी 10 फिट नीचे, कुछ साथियों के साथ उतर कर उसके गले की रस्सी काट कर उसे मुक्त किया। पशुओं की बहुत दुर्दशा है, सरकार का ध्यान सिर्फ मीडिया में झूठी खबरें छपवाने पर है।

योगी सरकार की आलोचना करके खुद को दयालु घोषित करने वाले आईपी सिंह के कथित गाय प्रेम पर भाजपा नेता संजय राय ने आइना दिखाते हुए गौ क्रांति का भूत उतार दिया। संजय राय ने अपने ट्वीट में जवाब दिया कि ‘मुझे लगता है गाय माता ठीक हैं आप तड़प रहे हैं,और जानबूझ कर वहां बैठ कर ट्वीट करने का मन है इसके अलावा राष्ट्र सेवा में मन लगाये होते कब तक जनता को झूठ दिखाएंगे।

संजय के जवाब से सहमति जताते हुए राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने चुटकी लेते हुए लिखा कि ‘खाली बैठे हैं तो कुछ तो करना है, मुद्दा कुछ है नहीं तो क्या करेंगे’

ट्वीटर यूजर जगजीत सिंह ने लिखा है कि ‘इनके लेपटॉप बांटने और विकास का भी सच यही था.. इसलिए ही तो जनता ने भाजपा को चुना है.. और आगे भी जनता वही विश्वास जताएगी’

एक अन्य यूजर विजय गुप्ता ने लिखा ‘दाद देते हैं, विरोधियों को धोकर रख देते हैं @sanjayraiupbjp
।आपका जवाब आईपी सिंह को चुभ गया।आप छा गए’

सुर्खियों में रहने के लिए नेता एक दूसरे पर आरोपों के कीचड़ में विशेषणों के पत्थर उछाल रहे हैं। और मुद्दा जब गाय तो हो तो माहौल गरम तो रहेगा ही। तभी तो इस लड़ाई में सारे किरदार अफवाह और सच्चाई के खूंटे में मौके की रस्सियों से नीयत को बांधने में जुटे हैं।
खास बात ये है कि इसके पहले भी संजय राय के दिलचस्प जवाब कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं। उनकी वाकपटुता के विरोधी भी कायल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

IPL-2020 UPDATE NEWS

कौन बनेगा IPL-2020 का किंग ?