अपना जिला

शारदा नारायन इंस्टिट्यूट ऑफ़ नर्सिंग एव पैरा मेडिकल साइंस में आजादी की 75वीं सालगिरह मनाया गया

मऊ। शारदा नारायन इंस्टिट्यूट ऑफ़ नर्सिंग एव पैरा मेडिकल साइंस में बड़ी धूमधाम से मनाया गया आजादी की 75वीं सालगिरह। इंस्टिट्यूट के चेयरमैन डॉ एकिका सिंह, शारदा नारायन हॉस्पिटल के संस्थापक और रोटरी क्लब मऊ के अध्यक्ष डॉ संजय सिंह, लायंस क्लब के अध्यक्ष डॉ सुजीत सिंह, डॉ मघुलिका सिंह ने राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा को फहराया और शहीदों को नमन कर श्रद्धांजलि अर्पित की। उसके बाद छात्रों ने मां सरस्वती की पूजा की।
इंस्टिट्यूट की चेयरमैन डॉ एकिका सिंह ने बताया कि आज हमलोग के लिए बहुत ही ख़ुशी और गर्व का दिन है। हमें इसे ऐसे ही धूमधाम से मानना चाहिए।आगे उन्होंने कहा कि हमें स्वतंत्रता का मूल्य समझना चाहिए और राष्ट्र की उन्नति में योगदान देना चाहिए।
इंस्टिट्यूट की ईमारत तिरंगा रुपी रंग में बहुत खूबसूरत तरीके से सजाया गया था। इसमें छात्रों ने सांस्कृतिक और देशभक्ति कार्यक्रम पेश किए।  कार्यक्रम के दौरान बच्चों ने ग्रुप गीत ‘ए मेरे वतन के लोगों प्रस्तुत किया। छात्रों द्वारा ‘स्वतंत्रता कैसे प्राप्त हुई विषय पर स्पीच भी प्रस्तुत की गई। बच्चों ने ‘वंदे मातरम् का सुंदर प्रस्तुतिकरण करते हुए सबका मन मोह लिया।

आगे रोटरी क्लब के अध्यछ डॉ संजय सिंह ने कहा की आज का दिन हमारे लिए बहुत ख़ुशी का दिन है।आज के ही  ही दिन वर्ष 1947 में भारत को अंग्रेज़ों की गुलामी से आज़ादी मिली थी। इस ही दिन भारत एक स्वतंत्र राष्ट्र बना था। ये हमारे लिए बहुत गर्व की बात है। आगे उन्होंने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुति देने वाले बच्चो की सराहना करते हुए कहा की ऐसे कार्यक्रम से  छात्रों में देश प्रेम की भावना उत्पन्न होती है।
अंत में उन्होने रोटरी क्लब मऊ के सदस्यों को इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बहुत धन्यवाद दिया।  
इस दौरान सचिव सचिन्द्र सिंह ,रोटेरियन अजीत सिंह ,रोटेरियन प्रदीप सिंह, रोटेरियन डॉ असगर अली, रोटेरियन डॉ अश्वनी, रोटेरियन सौरभ बरनवाल, शिव कुमार और इंस्टिट्यूट के सभी स्टाफ आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5373

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5373