ये तो गजब हो गया ! स्वरा भास्कर को भा गया भाजपा नेता का ट्वीट

टूलकिट पर मचे घामासान के बीच भाजपा सोशल मीडिया के उत्तर प्रदेश के सह संयोजक अंकित सिंह चंदेल का ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। उनके ट्वीट पर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर से लेकर कई राजनीतिक हस्तियों ने जवाब दिया और रिट्वीट किया है। अंकित सिंह ने अपने ट्वीटर पेज पर एक फिल्मी पोस्टर जारी किया है, जिसमें टूलकिट के जरिए देश विरोधी माहौल बनाने को लेकर घिरी दिशा रवि, निकिता जैकब, ग्रेटा की तस्वीर है। इस पोस्टर में स्वरा भास्कर को भी प्रमुखता से दिखाया गया है। पोस्टर का टाइटल है ‘दिशाहीन स्त्री’ जिसमें स्त्री फिल्म के एक लाइन को बहुत दिलचस्प तरीके से बताया है , वो लाइन है ‘ओ स्त्री टूलकिट ले आना’।
पोस्टर की प्रस्तुति देश विरोधी गैंग की ओर से बताया गया है। अंबेडकरनगर के रहने वाले अंकित चंदेल ने इसके पहले भी पोस्टर वाले ट्वीट किए थे जो खूब वायरल हुए।

इसी ट्वीट पर स्वरा भास्कर ने रिट्वीट कर रिप्लाई में स्माइल की इमोजी
लगाया है। अंकित ने अपने ट्वीट में कपिल मिश्रा को भी टैग किया था

एक ट्वीटर यूजर को अंकित चंदेल का ट्वीट इतना पसंद आया कि वो तारीफ किए बिना नहीं रह सका। उसने लिखा है क्या पंच मारा है अंकित भइया ने

एक और यूजर विजय कुमार गुप्ता ने लिखा है, तीर एकदम निशाने
पर लगा है इसलिए विरोधियों के कलेजे पर सांप लोट रहा है…

Op

रजत ने लिखा है ‘मानसिक रोगी है ये गैंग’

इस ट्वीट को 200 से अधिक लोगों ने रिट्वीट किया। 700 से अधिक लोगों ने लाइक किया है। अंकित इसके पहले भी ट्वीटर पर किसान आंदोलन आधारित गंदी बात और 26 जनवरी दिल्ली हिंसा आधारित तांडव के फिल्मी पोस्टर को लेकर सुर्खियों में थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Mau Tv