खेल-खिलाड़ी

अमिला के बृजमोहन की आवाज में लांच हुआ एल्बम “मौला का दर”

“मौला मुझसे मुकद्दर मेरा खफा क्यूं है, जिंदगी मुझसे मेरी जुदा, जुदा क्यूं है”, मौला मुझसे मुकद्दर जुदा क्यूं है, “क्यों बेअसर हो गयी सब दुआएं, तन्हां सफर है तन्हां-तन्हां हैं राहे” गीत के साथ “मौला का दर” एल्बम लांच हुआ है कानपुर के होटल रास में। इस बेहतरीन वीडियो एल्बम गीत को आवाज दिया मऊ जनपद के अमिला के रकबा निवासी बृजमोहन सैनी ने। एल्बम को सुनने के बाद उनकी गायकी सभी को पसन्द आयेगी।

पिछले दिनों कानपुर के होटल रास में एक शानदार कार्यक्रम में इस एल्बम के लांचिग के समय कई जाने माने मशहूर सेलीब्रिटीज़ ने शिरकत किया। जिसमें अपने ज़माने की मशहूर फीचर फिल्म सनम बेवफ़ा के पार्श्व गायक विपिन सचदेवा, और म्यूजिक डायरेक्टर रवि चोपड़ा, कानपुर की उभरती हुई हाश्य कलाकार नेहा शर्मा कार्यक्रम के प्रमुख आकर्षण रही। इस एल्बम के म्यूजिक डायरेक्टर रवि चोपड़ा हैं। उन्होनें बताया की सैनी के आवाज में जादू है।
एल्बम के गायक बृजमोहन सैनी अमिला के एक छोटे से गाँव रकबा में एक गरीब परिवार में पले बढ़े, इनके पिता खेती किसानी करके परिवार का गुजारा करते थे। बचपन में गरीबी को करीब से देख सैनी को नौकरी पाने की लालसा थी तो मेहनत के बूते पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर के पद पर नौकरी पाली।
अपने आवाज के फनकार को दूर-दूर तक पंहुचाने का सपना और जज्बा दोनों संजोये थे। वैसे तो उनके आवाज के जादू के कायल लोगों की भीड़ कम नहीं है लेकिन आज के अत्याधुनिक युग के पायदान पर कदम ताल करते बढ़ रहे बृजमोहन सैनी की गीत-संगीत की दुनिया में यह कदम ताल उन्हें दूर ऊंचाई तक ले जायेगी।
उनके एल्बम के रिलिज होने पर परिजनों, शुभचिन्तकों सहित पूर्व मंत्री राम आसरे विश्वकर्मा, एडवोकेट अनिल कुमार राय, शरद राय, अधिवक्ता अरुण राय ने बधाई दी है।

बृजमोहन सैनी के एल्बम को सुनने के लिए लिंक को ओपेन करें। https://youtu.be/UJav5G6FUlA

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5373

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5373