27 नवम्बर को ऐतिहासिक मशाल जुलूस निकाल सरकार को दिखाएंगे अपनी ताकत : डॉ0सरफ़राज़ अहमद

मऊ। कर्मचारी शिक्षक संयुक्त मोर्चा से जुड़े संगठनों के कर्मचारी आगामी 27 नवम्बर को मशाल जुलूस निकाल अपनी मांगों को और कुंद करेंगे।
मशाल जुलूस कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए कर्मचारी शिक्षक सँयुक्त मोर्चा के जिलाध्यक्ष डॉ0 सरफ़राज़ अहमद(चीफ फार्मासिस्ट) ने बताया कि हमारे संगठन के बैनर तले सभी विभागों के कर्मचारी 27 नवम्बर को सोनीधापा इण्टर कालेज के प्रांगण से शाम 4 बजे मशाल जुलूस निकाला जाएगा जो रोडवेज होते हुए आजमगढ़ मोड़ तक जाएगी,तथा जिलाधिकारी कोमाननीय मुख्यमंत्री जी को प्रेसित अपनी मांगों के समर्थन में ज्ञापन भी सौंपा जाएगा।।इस अवसर पर सभी विभागों के कर्मचारी पुरानी पेन्शन सहित विभिन्न मांगों को लेकर अपनी मांगों को प्रमुखता से सरकार तक पहुंचाने का कार्य करेंगे।इस अवसर पर जिलाध्यक्ष डॉ0सरफ़राज़ अहमद ने जनपद के समस्त विभागों के अधिकारियों एवं कर्मचारियों से अपील किया है कि मशाल जुलूस कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा संख्या में शामिल होकर कार्यक्रम को सफल बनायें।
उन्होंने कहा कि मोर्चे के प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर प्रदेश के सभी जिला मुख्यालय पर 27 नवंबर को कर्मचारियों की समस्याओं पर ध्यान दिलाने के लिए मशाल जुलूस निकालेंगे।जिसके कर्म में मऊ जनपद में ऐतिहासिक तरीके से मशाल जुलूस निकालकर हम सरकार तक अपनी मांगों को पहुचायेंगे। जिलाध्यक्ष श्री सरफ़राज़ अहमद ने कहा कि अभी हम सभी अगले क्रम में आगामी नौ दिसंबर को काम बंद का कार्यक्रम किया जाएगा। हम पहले भी मोर्चे के बैनर तले जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन देकर कर्मचारियों की समस्याओं के संबंध में अवगत कर चुके हैं। इसके बाद भी समस्याओं पर संज्ञान नहीं लिया गया है।हम सरकार को यह बताना चाहते हैं कि जबतक हमारी मांगो पर सरकार उचित निर्णय नही ले लेती है हम तब तक सरकार के खिलाफ क्रमबद्ध तरीके से आंदोलन तेज करते रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Mau Tv