चर्चा में

व्यापार मंडल की विधानसभा वार इकाइयों को चिन्हित कर अलग-अलग विधानसभा की कमेटियां गठित की जाएंगी : बंसल

मऊ। अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल एवं उत्तर प्रदेश युवा उद्योग व्यापार मंडल अपने सांगठनिक ढांचे में व्यापक परिवर्तन करते हुए विधानसभा वार इकाइयों को गठित करेगा। उक्त घोषणा आज जूम वेब के माध्यम से अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल के राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल ने राजधानी लखनऊ में स्थित संगठन के मुख्यालय पर आयोजित बैठक में उक्त बातें कहीं। श्री बंसल ने कहा कि व्यापार मंडल की इकाइयां क्षेत्रवार और बाजार के हिसाब से गठित होती रही हैं परंतु व्यापकता लाने के लिए और परिवर्तन करने के लिए विधानसभा वार इकाइयों को चिन्हित करके अलग-अलग विधानसभा की कमेटियां गठित की जाएंगी। आज जूम के माध्यम से आयोजित बैठक में उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी जनपदों में एक माह के अंदर सभी विधानसभा इकाइयों को गठित करने का निर्देश सभी आप जनपद के पदाधिकारियों को दिया जा रहा है। आप सभी जनपद के पदाधिकारी गण एक माह के अंदर विधानसभा के अनुसार इकाइयों का गठन करके करके प्रदेश मुख्यालय को सूचित करें।
बैठक में भाग लेते हुए अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल जनपद मऊ के अध्यक्ष डॉक्टर रामगोपाल गुप्ता ने कहा कि व्यापारियों को राजनीतिक सहभागिता निभाने का वक्त आ गया है अपने संगठन के ढांचे का लाभ लेते हुए विधानसभा वार नया संगठन बनाकर राजनीति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएं।
इस अवसर पर बैठक में राष्ट्रीय कार्यकारिणी के मंत्री रिपन अग्रवाल प्रदेश मंत्री हाफिज जलील अहमद सिद्दीकी प्रदेश मीडिया प्रभारी सुरेश छबलानी युवा के महामंत्री रितेश गुप्ता महा मंत्री नीरज गुप्ता आदि दर्जनों पदाधिकारी मौजूद रहे और अपने अपने विचारों व सुझावो तथा समस्या से प्रदेश कार्यकारिणी को अवगत कराया ।डॉ गुप्त ने प्रदेश कार्य समिति को आश्वस्त करते हुए कहा कि जल्द ही मऊ जनपद के पदाधिकारियों की बैठक बुलाकर संगठन के व्यापारी जोड़ो अभियान चला कर सदस्यता चलाया जाएगा और विधानसभा वार गठन किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5373

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5373