दुल्हे राजा घर से बारात लेकर ससुराल को चले, दुल्हन प्रेमी संग फुर्र बीच रास्ते लौटी बारात, हड़कंप

मऊ, आइमा /प्रयागराज, बारात आने के कुछ घंटे पूर्व युवती अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई। जिससे लडकी पक्ष वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। वर पक्ष को खबर होने पर वह बीच रास्ते से बिन दुल्हन बैरंग लौट गए।
मिली जानकारी के अनुसार मऊआइमा थाना क्षेत्र के एक गांव में गुरूवार को रात में प्रतापगढ़ क्षेत्र से बारात आनी थी। बताया गया है कि बारात मऊआइमा क्षेत्र के लिए निकल पडी थी। वह रास्ते में रूक कर कहीं जलपान कर रहे थे।
बताया गया है कि जिस युवती की बारात आनी थी। वह शौच का बहाना करके घर के पीछे बने शौचालय में गयी। फिर घंटों इंतजार के बाद वह शौचालय से नहीं निकली तो परिजन शौचालय का दरवाजा खोले तो उसमें युवती नदारद थी। बहुत तलाशने के बाद भी युवती का कुछ पता नहीं चला।
गांव के कुछ युवकों ने बताया कि दूसरे गांव का एक युवक जिससे युवती का प्रेम प्रपंच काफी दिनों से चल रहा था। वह बाइक लेकर घर के पीछे चकरोड पर खडा था। जरूर उसके साथ युवती गयी होगी। परिजनों ने घर में सामानों को देखा तो युवती का कपड़े वाली अटैची गायब थी। अलबत्ता जेवर वगैरह गायब नहीं था।
युवती के परिजन सीधे युवक के घर पहुंच कर सारी बात बतायी तो युवक के परिजनों ने भी युवक की तलाश करने लगे तो वह भी गायब था।
उधर घर में मेहमान भरे थे और भोजन तैयार हो रहा था। घंटों तलाशने के बाद भी जब युवती का कुछ पता नहीं चला और परिजनों को पूरा शक हो गया कि उसकी बेटी भाग गयी। तो उधर बारात लेकर आ रहे वर के पिता को सारी बात मोबाइल से युवती के परिजनों ने बताया तथा यह आश्वासन दिए कि वह आप का पूरा नुकसान का खर्च देंगे। जिसपर वर पक्ष बीच रास्ते से बारात लेकर लौट गए।
उक्त घटना से क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। युवती के परिजनों ने इसकी शिकायत थाने में नहीं किए। उनका कहना था कि उसकी बेटी ने पूरे परिवार की बेइज्जती करायी है, अब वह उसे जिन्दगीभर कबूल नहीं करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

IPL-2020 UPDATE NEWS

कौन बनेगा IPL-2020 का किंग ?