ओलंपिक कांस्य पदक विजेता पीवी सिंधु को सम्मानित किया गया

ओलंपिक कांस्य पदक विजेता और ब्रांड एंबेसडर, पीवी सिंधु को वाईजैग में इस्पात मंत्रालय के आरआईएनएल द्वारा टोक्यो ओलंपिक में उन्हें मिली सफलता के लिए सम्मानित किया गया।

Paralympic medal winning streak continued for India with two gold, two silver and one bronze medals in a day

इस अवसर पर आरआईएनएल के सीएमडी (अतिरिक्त प्रभार) डीके मोहंती ने कहा कि पीवी सिंधु देश और वाईजैग स्टील के लिए गौरव की स्रोत हैं। एक के बाद दूसरे ओलंपिक में मिली लगातार जीत से उन्होंने पूरे देश को गौरवान्वित किया है। अपने संबोधन में मोहंती ने पीवी सिंधु की उपलब्धियों और खेल में उनके योगदान तथा देश-विदेश में ब्रांड एंबेसडर के रूप में उनके द्वारा आरआईएनएल-वाईजैग स्टील की ब्रांड छवि को बढ़ावा देने पर प्रकाश डाला। मोहंती ने कहा कि आरआईएनएल उक्कुनगरम में बंदरगाह की गतिविधियों को बढ़ावा देने और उन्हें मजबूत करने तथा खेल के बुनियादी ढांचे को संचालन योग्य बनाए रखने में सक्रिय भूमिका निभा रहा है। उन्होंने कर्मचारियों और बच्चों से सभी खेल सुविधाओं का उपयोग करने का आग्रह किया।

Paralympic medal winning streak continued for India with two gold, two silver and one bronze medals in a day

सुश्री सिंधु ने “आरआईएनएल-वाईजैग स्टील की ब्रांड एंबेसडर” के रूप में उन पर भरोसा बनाये रखने के लिए प्रबंधन का आभार व्यक्त किया। पीवी सिंधु ने खेलों को मजबूत करने में आरआईएनएल के समर्थन को स्वीकार किया और आरआईएनएल द्वारा शुरू किये गए विभिन्न खेल कार्यक्रमों के लिए आरआईएनएल की प्रशंसा की।

स्कूली बच्चों के बीच पोषण को बढ़ावा देने और खेलों को प्रोत्साहित करने के लिए ओलंपिक विजेताओं के साथ संवाद में प्रधानमंत्री के आह्वान के अनुरूप,

पीवी सिंधु ने उक्कुनगरम के विशाखा विमला विद्यालयम के बच्चों के साथ बातचीत की। उन्होंने अरुणोदय स्पेशल स्कूल का दौरा किया और सीआईएसएफ बैडमिंटन हॉल का उद्घाटन करने के अलावा विशिष्ट बच्चों के साथ बातचीत भी की।  

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Mau Tv