भाजपा सरकार ने बढ़ाया पश्चिम त्रिपुरा के आतताई डीएम का पद और कद

■ डॉ. अम्बरीष राय

ये भाजपा का राज है. जो कार्यकर्ताओं के कंधे पर चढ़कर आता है और नौकशाहों के पैरों में गिर जाता है. पद पर बैठा भाजपाई कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ाता है. भाजपाई नेतृत्व चूरन की गोलियों की तर्ज़ पर लोगों को आदर्श की गोलियां देता रहता है. जनता को वायदों की भूलभुलैया में घुमाया जा रहा है तो कार्यकर्ता आश्वासन की फसलें काटे जा रहे हैं. सरकार हो चुकी भाजपा और उसके पदाधिकारी मलाई काटने में इतने में मशगूल हैं कि उन्हें जनता के दुःख दर्द से कोई वास्ता ही नहीं रहा. होता तो एक शादी में घुसकर उसको तहस नहस कर देने वाले पश्चिमी त्रिपुरा जिले का डीएम सस्पेंड होता नाकि एक और पद भाजपा सरकार उसकी झोली में डाल देती.

संवेदना के स्तर पर विपन्न लोग संवेदना की मार्केटिंग तो करते हैं, लेकिन भूले से भी संवेदनशील नहीं हो पाते. पश्चिमी त्रिपुरा जिले के डीएम ने एक शादी बर्बाद कर दी. दूल्हा दुल्हन के साथ दुर्व्यवहार, घरातियों बारातियों के साथ अमानवीय आचरण और बुजुर्ग पुरोहित को मारने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ. कुछ लोगों ने जानबूझकर तो कुछ लोगों ने अनजाने में ये ख़बर फैलाई कि डीएम को सस्पेंड कर दिया गया है.

लेकिन हासिल बस इतना है कि भाजपाई निजाम ने डीएम डॉ. शैलेष यादव का पद और कद बढ़ा दिया है. अब इनको पश्चिम त्रिपुरा जिला कलेक्टर पद के साथ-साथ त्रिपुरा अर्बन डेवलपमेंट अथॉरिटी (TUDA) का भी काम सौंप दिया गया है. जय हो भाजपा राज की.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

IPL-2020 UPDATE NEWS

कौन बनेगा IPL-2020 का किंग ?