हिरण के शिकारियों ने तीन पुलिसकर्मियों को गोलियों से भूना, मौत

मुख्यमंत्री ने बुलाई हाईलेवल इमरजेंसी मीटिंग


मध्य प्रदेश के गुना जनपद में पुलिस और काले हिरण के शिकारियों के बीच भीषण हुए मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। जब बदमाश काले हिरण को मारकर ले जा रहे थे तो पुलिसवालों ने इन्हें रोकने की कोशिश की और बदमाशों ने तीन पुलिसकर्मियों की हत्या कर दी। वहीं ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया ह।
यह घटना गुना जिले के आरोन इलाके में तड़के 3 से 4 के बीच की बताई जा रही है। मृतकों में एसआई राजकुमार जाटव, आरक्षक नीरज भार्गव और संतराम शामिल हैं। वहीं पुलिसकर्मियों के ड्राइवर को  जिला अस्पताल में गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद जिला प्रशासन से लेकर सरकार तक में हड़कंप मच गया है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसको लेकर हाईलेवल इमरजेंसी मीटिंग सीएम आवास पर बुलाई है। वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आदेश लिएं हैं।
एसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि काले हिरण के शिकार करने वाले सगा बरखेड़ा की तरफ से निकल रहे हैं। इसके बाद हमने टीम बनाई और इनकी घेराबंदी शुरू कर दी। जहां बदमाश शहरोक के जंगल में 4-5 बाइक से बदमाश जाते हुए दिखे। पुलिस को देखते ही शिकारियों ने पुलिसकर्मियों पर गोली चला दी। पुलिस और शिकारियों के बीच हुईं भिडंत में दुर्भाग्यपूर्ण  तीन जांबाज जवानों की मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Mau Tv