फिज़ा में तपिश का पहला पोस्टर जारी

धार्मिक कट्टरता और उदारवादी सोच के बीच ठनी लड़ाई का जीवन्त चित्रण है.

Mau news

हिन्दी फिचर फिल्म ‘फिज़ा में तपिश’ जिसका पहला पोस्टर जारी किया गया। फिल्म के डायरेक्टर राहत खान ने बताया कि यह फिल्म धार्मिक कट्टरता और उदारवादी सोच के बीच चल रहे उन समसामयिक मुद्दों की कहानी है जिनसे हमारा समाज हर रोज रुबरू हो रहा है।उल्लेखनीय बात यह है कि इस फिल्म की नब्बे प्रतिशत शूटिंग संगम नगरी प्रयागराज में हुयी है।

Mau news


‘फिज़ा में तपिश’ बन कर तैयार है जिसे हम शीघ्र ही डिजिटल प्लेटफार्म पर देख पायेंगे।वास्तव में यह फिल्म न सिर्फ विचारों के द्वंद को दिखाती है अपितु यह भी प्रदर्शित करती है कि कैसे आतंकवादी संगठन हनी ट्रैप का उपयोग करके युवाओं को प्रभावित कर रहे हैं और उनके गुस्से का इस्तेमाल देश और समाज के खिलाफ कर रहे हैं।


फिल्म में सलमान शेख जिन्होंने ससुराल सिमर इत्यादि टीवी सिरियल्स में काम किया, ऋचा कालरा,मिथिलेश चतुर्वेदी जिन्होंने स्कैम1992:द हर्षद मेहता स्टोरी सहित हिन्दी फिल्म सत्या,ताल,गदर-एक प्रेम कथा,कोई मिल गया,बण्टी और बब्ली इत्यादि फ़िल्मों में काम किया है,सीमा आजमी जो चक दे इण्डिया,मोहल्ला अस्सी,वॉटर और टीवी सीरीज ये जादू जिन्न में अपना अभिनय दिखा चुकी है। अतुल भारद्वाज एवं आलोक नायर ने इस फ़िल्म में अहम भूमिका निभायी हैं।
फिल्म में संगीत राजा अली का है वहीं गीत जावेद अली,अमन तिर्खा,अल्तमश फरिदी एवं मुन्नवर अली नें गाया है।फिल्म की पटकथा असर नज्मी ने लिखी है और असलम सानी ने गीत लिखे है।
फिल्म का सह-निर्देशन राम त्रिपाठी का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Mau Tv