‘देश में कोरोना वायरस का सबसे बुरा दौर खत्म’

सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर जी की माने तो कोरोनावायरस का सबसे बुरा दौर भारत में खत्म हो गया है, हालांकि इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि जब तक यह महामारी पूरी तरह से खत्म नहीं हो जाती तब तक हम सावधानियों और दिशा निर्देशों का पालन जारी रखेंगे.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भारत ने देशव्यापी लॉकडाउन सहित विभिन्न समय बद्ध पहल की और कोरोना वायरस से निपटने का प्रबंध अन्य देशों की तुलना में बेहतर रहा कोरोना के एक टीका विकसित हो जाने तक 2 गज की दूरी सलाह को मारना जरूरी होगा.

जावड़ेकर ने देश में महामारी को नियंत्रित करने की केंद्र सरकार की पहल पर विपक्ष के आरोपों को खारिज कर दिया, उन्होंने कहा सरकार बयानबाजी में लिप्त होने के बजाय लोगों के जीवन और आजीविकाका को बचाने में अधिक रूचि रखती है, इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि जहां तक विपक्ष का सवाल है मुझे लगता है कि उनके पास कोई एजेंडा या मुद्दा नहीं है उनका उन्होंने एक भी अच्छी बात नहीं कहीं है, नहीं कोई अच्छा सुझाव दिया है.

अब विपक्ष उन बिंदुओं पर सरकार को दोषी ठहरा रहा है, जिन पर वे पहले सहमत थे जावड़ेकर कांग्रेस नेताओं के उन आरोपों को का जवाब दे रहे थे जिसमें विपक्ष ने कोरोनावायरस परीक्षण किट प्राप्त करने में भ्रष्टाचार और राज्यों को किट भेजने में भेदभाव की बात कही थी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Mau Tv