अपना जिला

संजीव जायसवाल को जिताने के लिए अनिल राजभर ने कार्यकर्ता सम्मेलन में भरी हुंकार

मऊ। भारतीय जनता पार्टी द्वारा निकाय चुनाव की कड़ी में मऊ नगर पालिका परिषद के चुनाव प्रचार प्रसार हेतु सरकार के राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार उत्तर प्रदेश अनिल राजभर को मुख्य अतिथि बनाकर गुरूवार को कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया।
मुख्य अतिथि ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि, चुनाव लड़ने और लड़ाने का बड़ा अनुभव हमारे वरिष्ठों को है। मऊ की धरती पर जब भी हमारे कार्यकर्ताओ ने संघर्ष किया स्थितियां हमेशा प्रतिकूल रही है, लेकिन हमारा संघर्ष कभी व्यर्थ नही गया और उसका सकारात्मक परिणाम निकला। इसलिए हमें पूर्ण विश्वास है कि इस बार अनुकूल वातावरण का लाभ उठाते हुए हम मऊ नगर पालिका का चुनाव जीतेंगे। फैसला आप के हाथ मे है आप आगे क्या चाहते है परिणाम कैसा चाहते है। हमारे कार्यकर्ता अगर संकल्प ले ले तो पत्थर से भी पानी निकाला जा सकता है। मऊ की नगर पालिका पर यदि भाजपा का कब्जा हो गया तो यह संदेश बहुत दूर तक जाएगा। अनुकूल परिस्थिति का लाभ उठाइए और मऊ में कमल खिलाइए। आप सब ने भाजपा के लिए बहुत कुछ दिया है अब उसे कर दिखाने की जरूरत है। पहले की सरकारों ने जिस प्रकार का वातावरण बनाया था उसे सभी जानते है किंतु अब परिस्थितियां बदल चुकी है। अपराधी छिपते फिर रहे है पुलिस का उत्साह बढा हुआ है। आज उत्तर प्रदेश के किसानों की परिस्थितियों में भी परिवर्तन दिख रहा हैं। आज उत्तर प्रदेश का किशान धीरे धीरे खुसहाली की ओर बढ़ रहा है।
आज हर वर्ग का विश्वास भाजपा के साथ मजबूती से जुड़ रहा है। केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार ने इतना काम किया है कि हर जगह से समर्थन मिल रहा है। बस जरूरत है संकल्प लेने कि विजय आपके चरणों मे होगी। हमे संकल्प लेना है कि अपराधियों को हर हाल में मऊ से खदेड़ देना है और मऊ की धरती को पवित्र कर देना है। प्रदेश में हमने जो बजट पास किया उस पर हमें काम करने का मात्र दो महीने का मौका मिला लेकिन उसको लोग महसूस कर रहे है। हमारा प्रत्याशी जीतेगा तो मऊ में विकास की गंगा बहेगी। मऊ आगामी दिनों में पूरे पूर्वांचल का केंद्र बनेगा। ध्यान ये देना है कि इसपर कही से ब्रेकर न् लग जाय। मैं मुख्यमंत्री जी से निवेदन करूंगा कि वो चुनाव में मऊ में आवे और मऊ जा कलंक धोया जा सके। यह चुनाव गरीबो का है उनको बेहतर जीवन देने का काम है। जिन लोंगो ने भाजपा की पीठ में छुरा भोका है उनको जनता सबक सिखाएगी। मोदी जी के संसदीय क्षेत्र में महाराजा सुहेल देव की विशाल प्रतिमा लगने जा रही है इसके लिए मैं प्रधानमंत्री जी को धन्यवाद देता हु।
हमने गठबंधन के लिए प्रयास किया लेकिन हम चरित्रवान राजनीति करते है अतः बेईमानो को यह गठबंधन रास नही आया।
भारतीय जनता पार्टी का दिल बहुत बड़ा है इसकी गहराई कोई नाप नही सकता। भाजपा पर आरोप लगाने वालों को अपने गिरेबान में झांकने की जरूरत है। मैं व्यापारियों को विश्वाश दिलाता हूं कि आप जीएसटी के नाम से न घबड़ाए। उत्तर प्रदेस के का खजाना अब कुबेर का खजाना होगा जिससे प्रदेश का विकास बहुत तेज होगा। पूरी ताकत से चुनाव में उतरे कोई आपको हरा नही सकता।
भाजपा द्वारा मऊ नगर पालिका के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी संजीव जायसवाल डिम्पल ने कहा कि,चुनाव का बिगुल बज चुका है इससे पहले कभी भी इतना अनुकूल वातावरण नही था इस वातावरण जा फायदा उठाते हुए हमें यह चुनाव जीतना है ।मैं तो इस पार्टी का अदना सा सिपाही हु लेकिन कार्यकर्ताओ का उत्साह बता रहा है कि हम चुनाव जीतने जा रहे है।
कार्यक्रम की अध्यक्षता नगर अध्यक्ष विजय राजभर ने तथा संचालन जिलाउपाध्यक्ष गनेश सिंह ने किया। इस अवसर पर जिला प्रभारी देवेंद्र यादव, अरविंद सिंह, अमरनाथ दुबे, भरत लाल राही, संतोष सिंह, अरिजीत सिंह, रमेश राय, संजय पाण्डेय, राकेश मिश्र, प्रवीण गुप्त, मनोज राय, कृष्ण कान्त राय, डा0 एच एन सिंह, मृत्युंजय द्विवेदी, संजय वर्मा, विनोद वर्मा, राजेश सिंह राज, जलज सिंह समेत सैकड़ो कार्यकर्ता नगर पालिका सभासद पद के सभी प्रत्याशी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5373

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5373