अपना जिला

शीर्ष नेताओं को साथ लेकर सपा के सिम्बल से अरशद ने भरा पर्चा

मऊ। समाजवादी पार्टी से मऊ नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अरशद जमाल ने बुधवार को अपना पर्चा दाखिल कर दिया। नामांकन के पूर्व नगर के छित्तनपुरा ईदगाह के मैदान में एक भव्य समारोह का आयोजन हुआ जिसमें पार्टी के पदाधिकारीए कार्यकर्ता एवं आम लोग उपस्थित थे।
समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मप्रकाश यादव ने कहा कि प्रदेश के विकास पुरूष अखिलेश यादव ने मऊ के विकास पुरूष अरशद जमाल को टिकट दिया है। अखिलेश यादव का नारा है कि काम बोलता है और श्री अरशद जमाल अपने विकास कार्यों के चलते अखिलेश यादव के नारे के प्रतीक हैं।
रामजतन राजभर ने अवाम का अभिवादन करते हुये कहा कि पूरे जनपद में अरशद के इलावा कोई दूसरा है ही नहीं जो नगर को हर आवश्यक सुविधाओं से लैस कर सके।
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अल्ताफ अंसारी ने कहा कि अरशद जमाल जब मऊ के चेयरमैन हुये तो मऊ शहर को विकास के रास्ते पर लाकर खड़ा कर दिया जिससे नगर का नक्शा ही बदल गया।
समजवादी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य राम हरि चैहान ने कहा कि हमारी बिरादरी का वोट आप ही को मिलेगा क्योंकि आपने हर वर्ग लिये समान रूप से काम किया है।
सपा नेता जहीर सेराज ने कहा कि पूरे जनपद में आवश्यकता पड़ने पर अवाम को कोई जनप्रतिनिधि नहीं मिलता। अरशद जमाल ही हर अच्छे बुरे समय में हमारे साथ होते हैं।
इस अवसर पर अरशद जमाल ने अवाम का आभार व्यक्त करते हुये पार्टी के सभी शीर्ष नेताओं और दूसरे दलों से आये लोगो का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि सभी लोग हमारे साथ खड़े हैं क्यों कि उन्हें लगता है कि मऊ की उन्नति के लिये आज अरशद जमाल की मदद करने की जरूरत है। अरशद जमाल ने कहा कि मानवता की बेहतरी हेतु समाज के नवसृजन के लिये मैं समर्पित हूँ। इसी उद्देश्य के साथ मैंने अपना पर्चा दाखिल कर दिया है। उन्होंने मतदाताओं से कामियाब बनाने की अपील की है।
इस अवसर पर नन्हकू प्रसाद राजभर, मुन्ना यादव, सूर्य भान, अंशा यादव, संध्या यादव, सोहैल नोमानी, हाजी इर्फान बीटीआई, कुद्दूस अन्सारी, हजारी सिंह, रमेश दूबे, राम नरेश यादव, संतोष यादव, मास्टर इजहारुलहक अन्सारी शीर्ष नेताओं को साथ लेकर सपा के सिम्बल से अरशद ने भरा पर्चा अखलाक अहमद मुख्तार हुसैन सुल्तान अहमद नेयाज अहमद अफजाल अलंकार डा0 इम्दादुलहक फैज अहमद इकबाल खड्डी, राघ्वेन्द्र सिंह शकील मिस्टर अफजाल अहमद के अलावा कई दलों के लोग मौजूद रहे। सपा जिलाध्यक्ष धर्मप्रकाश यादव ने अध्यक्ष्ता की तथा संचालन अखलाक अहमद ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5373

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5373