खेल-खिलाड़ी

महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी पर बनेगी फिल्म

भारत का राष्ट्रीय खेल भले ही हॉकी हो. लेकिन क्रिकेट का जुनून हिंंदुस्तान में सर चढ़कर बोलता है. यही वजह है कि भारत में क्रिकेट और क्रिकेटरों पर तेजी से फिल्में बन रही हैं. क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर और पूर्व भारतीय कप्तान धोनी पर फिल्म बनने के बाद. अब भारतीय महिला क्रिकेट टीम की धारदार गेंदबाज झूलन गोस्वामी पर फिल्म बनाने की तैयारी है. इसको लेकर काम भी शुरू हो गया है.
झूलन गोस्वामी पर बनी रही फिल्म का नाम चाकदह एक्सप्रेस रखा गया है. जिसमें झूलन गोस्वामी के होम टाउन नगर नादिया से लेकर 2017 महिला वर्ल्डकप फाइनल तक की कहानी होगी. मजेदार बात ये है कि ये फिल्म हिंदी में बन रही है. जिसके निर्देशक सुशांत दास हैं. सुशांत इससे पहले एक बंगाली फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म में झूलन गोस्वामी का रोल कौन प्ले करेगा इसकी तलाशी में फिल्म के निर्देशक जी जान से जुटे हुए हैं. उन्होंने बताया कि इस फिल्म के लिए लंबी कद की अभिनेत्री की तलाश की जा रही है.
फिल्म निर्माता टीम ने बताया कि इस फिल्म से युवाओं को प्रेरणा मिलेगी. वो झूलन गोस्वामी के संघर्षशील जीवन से सीख ले सकेंगे. हम आपको बता दें कि झूलन गोस्वामी के ऊपर बन रही ये फिल्म किसी महिला क्रिकेटर पर बनने वाली पहली फिल्म है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5373

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5373