अपना जिला

नगर को मैने संवारा है और मैं मऊ के विकास के साथ कोई समझौता नहीं कर सकता: अरशद

मऊ। समाजवादी पार्टी से मऊ नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के उम्मीदवार अरशद जमाल ने इमिलिया, पासी बस्ती, रघुनाथपुरा, मुंशीपुरा, हमीनपुरा, खेदूपुरा और नवापुरा के लोगों से जनसम्पर्क कर वार्ड मीटिंग को भी खिताब किया। वार्ड बैठक में यहां भी बूथों का गठन कर सक्रिय कार्यकर्ताओं को महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां सौंपी गयी। बैठक में कार्यकर्ताओं को नगर पालिका चुनाव के संबंध में चुनावी रणनीति पर कार्य करने के लिये आवश्यक निर्देश भी दिए गए।
बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अल्ताफ अंसारी ने कहा कि इस चुनाव के जरिये आप को ऐसा नेता चयनित करना है जो क्षेत्र और शहर की निगरानी करते हुए नगर की उन्नति हेतु हर प्रकार का संसाधन मुहैया कराये। उन्होंने कहा कि जरूरत के समय अरशद जमाल ही मौके पर मौजूद रहे तथा उन्होंने ही अपने विकास एवं निर्माण कार्याें के द्वारा शहर की स्थिति बदल दी है।
मास्टर इजहारुलहक अंसारी व मुख्तार हुसैन ने अपने संबोधन में कहा कि आपका यह राजैतिक कदम दूरगामी परिणाम पर आधारित होना चाहिये।
समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार पूर्व चेयरमैन अरशद जमाल ने लोगों को सम्बोधित करते हुए कहा कि जो अपनी पार्टी और दल का वफादार नहीं हो सकता वह आपके साथ वफादारी करे, ऐसा कैसे सम्भव है। उन्होंने कहा कि मैं विकास के सनसाधनों को इस लिए मुहैया कराता हूं ताकि शहर के विकास की गति में कोई कमी न आने पाये। उन्होंने कहा कि संगत घाट पर टूटे हुये बन्धा रोड को जोड़ने के लिए नगर पालिका से सारा प्रबन्ध किया गया था। पर कुछ तकनीकी दिक्कत के चलते नगर पालिका द्वारा भुगतान की गई धनराशि वापस लेनी पड़ी, जिसके कारण काम में बाधा आई लेकिन मुझे यह गवारा न हुआ। इस लिये मैंने स्वयं अपने पास से 20 लाख रूपये की बड़ी रकम इस मद में उस व्यक्ति को भुगतान कर दिया जिससे मकान खरीद कर टूटे हुये बन्धें को जोड़ने का प्रस्ताव था। श्री जमाल ने कहा कि नगर को मैने संवारा है और मैं मऊ के विकास के साथ कोई समझौता नहीं कर सकता। इस लिये विकास की राह में आने वाली इस भारी बाधा को दूर करने के लिए ही मैंने जनहित में इतनी बड़ी रकम खुद अपनी जेब से अदा कर दी ताकि शहर का एक बड़ा हिस्सा शहर से कटा न रह जाये और औरंगाबाद, जमाल पुरा, खेदूपुर, बख्तावरगंज आदि क्षेत्र संगत घाट होते हुए शहर के अन्य क्षेत्रों से जुटे रहें ताकि पूरे नगरवासियों को कहीं भी आने-जाने के दौरान किसी प्रकार की दिक्कत का सामना न करना पड़े।
बैठक में आबिद अली, इर्फान अहमद, लालू चचा, फखरे आलम, जाहिद, मुख्तार बालम, खालिद, सोनी, नसीम नेता, जुल्फेकार, लडृडू, अमजद, एजाजुद्दीन, इजहार, मकसूद, सलाहुद्दीन नाटे, जावेद, परवेज, अन्जर, मासूम डीपीएस, मोहम्मद ताहिर, सरफराज छोटे, आफताब अहमद, सदरे आलम आदि के अलावा बड़ी संख्या में क्षेत्रीय लोग मौजूद रहे। बैठक का संचालन मुख्तार हुसैन ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5373

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5373