खास-मेहमान

नगरीय क्षेत्रों का सर्वागीण विकास हो, इसलिए नगरीय इकाईयों मे कमल के फूल को खिलाइएं: योगी

मऊ। मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍य नाथ ने मंगलवार को नगर के सोनी धापा के मैदान में भाजपा के नगर पालिका परिषद की एक, नगर पंचायत अध्‍यक्ष की नौ सीटों सहित, सभासद प्रत्‍याशियों के समर्थन में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि नगरीय क्षेत्रों का सर्वागीण विकास हो, इसलिए नगरीय इकाईयों मे कमल के फूल को खिलाइएं। केंद्र में मोदी की सरकार, प्रदेश में योगी की सरकार स्‍थानीय निकाय में जबतक कमल के फूल के बहुमत की सरकार नही बनेगी तब तक शहरों का विकास कैसे होगा। उत्तर प्रदेश में नगर निकाय में बड़ी कार्य योजना लागू करने के लिए भाजपा पूरी तैयारी के साथ आपके बीच आई है। केंद्र व प्रदेश की योजनाओं को धरातल पर लाकर आम जनता को देने के लिए यह चुनाव भाजपा ही नहीं आप सभी के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण है।

चुनावी सभा की भारी भीड़ को सम्बोधित करते हुए उन्‍होनें कहा कि केंद्र व प्रदेश के विकास धन राशि समुचित उपयोग के लिए नगर निकाय में भाजपा की सरकार बनना अति आवश्‍यक है। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि सपा-बसपा की सरकारों ने नगरीय इकाईयों को प्रताडि़त किया है। कर प्रणाली इस स्तर से बनाया जाएगा कि जनता पर कोई बोझ न पड़े व सुविधा बेहतर से बेहतर प्राप्त हो सके। शहरी क्षेत्रों में पेयजल, स्‍ट्रीट लाईट, कूड़े का निस्‍तारण, गलियों और सड़को का विकास करने के लिए भाजपा उम्‍मीदवार को जीताइएं। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि हमने पहली बैठक में 86 लाख किसानों का ऋण माफ, 11 लाख लोगो को आवास देने का काम हमारी सरकार ने किया है। देश भर में उत्तर प्रदेश के 13 स्मार्ट सिटी व 60 अमृत योजना में नगर चयन किए गए हैं इनके नगरी विकास के लिए तमाम योजनाएं सक्रिय है जिसका लाभ तभी प्राप्त हो सकता है जब आपके नगर निकाय में भारतीय जनता पार्टी स्थापित हो सके हमारी योजनाओं में डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन तक की योजना शामिल है।

  1. इस जनपद का दुर्भाग्य है व दुखद सच्चाई है जिसे नकारा नहीं जा सकता, कि इस जनपद में लगे दो सूत कताई मिल बन्द हो गयी साथ ही चीनी मिल बंदी के कगार पर थी। मऊ में जंगलराज की स्थिति थी जबकि अब माफिया राज नहीं चलेगा, अपराधी व माफियाओं के दिन लद गए हैं। जिस प्रकार अयोध्या में दीपावली का पर्व मनाया गया मेरा विश्वास है प्रदेश के सभी नगरों में उसी प्रकार की जगमगाहट आपको नजर आने लगेगी। हमने बिना भेदभाव के वीआईपी कल्‍चर को समाप्‍त करते हुए हमने आदेश जारी किया कि जितना लखनऊ को बिजली मिलेगा उतना मऊ को भी मिलेगा। हमने निशुल्‍क बिजली कनेक्‍शन पात्रों को उपलब्‍ध कराये, नगर निकाय में पूरानी स्‍ट्रीट लाइट को बदलकर नई स्‍ट्रीट लाईट लगाने का कार्य प्रगति पर है। कहाकि अपराधियों का राजनीति करण सपा-बसपा ने कर दिया था। हमने अपराधियों से शक्ति से निपटते हुए व्‍यापारियो में विश्‍वास पैदा किया मेरा साफ ऐलान है कि अपराधियों के लिए इस प्रदेश में अपराधियों के लिए कोई जगह नहीं है। अपराधी या तो जेल में होगा या फिर प्रदेश के बाहर होगा, नहीं तो यमराज के यहां भी भेजने में भी कोई परहेज नहीं होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5373

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5373