रोटरी क्लब मऊ ने किया पांच शिक्षकों का सम्मान

मऊ। शिक्षक दिवस पर रविवार की देर शाम नगर के शारदा नारायन अस्पताल के सभागार में रोटरी क्लब के तत्वावधान में शिक्षक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें पांच शिक्षकों को क्लब द्वारा स्मृति चिन्ह और अंगवस्त्र प्रदान कर सम्मानित किया गया।
शिक्षक सम्मान समारोह का शुभारंभ अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलित कर किया गया। इस दौरान
डीसीएसके पीजी कालेज के हिंदी के एसोसिएट प्रोफेसर डा.शर्वेश पांडेय और अर्थशास्त्र के एसोसिएट प्राफेसर डा. सीपी राय, फातिमा स्कूल के शिक्षक ए के मिश्रा, सरस्वती ‌शिशु मंदिर मठिया टोला के प्रधानाचार्य रामदरश यादव और शिक्षक हिंदराज यादव को क्लब के अध्यक्ष डा.संजय सिंह, सचिव सचिन्द्र सिंह, उपाध्यक्ष डा.असगर अली,पूर्व अध्यक्ष डा.एचएन सिंह, डा.पीके गुप्ता, डा.सुजीत सिंह, डा.अरविंद श्रीवास्तव ने सम्मानित किया।

इस मौके पर सम्मान‌ मिलने के बाद सभी शिक्षकों ने कार्यक्रम को संबोधित किया। कार्यक्रम में रोटरी क्लब के अध्यक्ष डा.संजय सिंह ने कहा ‌‌कि शिक्षकों का सम्मान सर्वोपरी होता है। शिक्षक ही हर एक बच्चे को उसके जीवन को तराशने का कार्य करता है। ऐसे में रोटरी क्लब इन ‌शिक्षकों का सम्मान कर अपने आप को गौरवांनवित महसूस कर रहा है। कार्यक्रम के अंत में सचिव सचिन्द्र सिंह ने सभी का आभार प्रकट किया। इस दौरान मुख्य रुप से अजीत सिंह, डा.अजीत सिंह, डा.अश्वनी सिंह, डा.ज्ञानेन्द्र सिंह, पुनीत श्रीवास्तव, प्रतीक जायसवाल, हबीबुल्लाह टांडवी, हामिद, शिवकुमार, मनीष सिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Mau Tv