अपना जिला

रक्तदान करके देखो, अच्छा लगता है…

BLOOD DONATION मऊ। नगर के फातिमा अस्पताल के ब्लड बैंक में रविवार कोरोटरी क्लब की ओर से एक मेगा रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। जिसका उद्घाटन जिला जज राम प्रसाद विधिवत फीता काटकर किया। रक्तदान शिविर में लगभग 66 रोटेरियन एवं आम नागरिकों ने रक्तदान किया। इस मौके पर आयोजित रक्तदान शिविर को संबोधित करते हुए जिला जज राम प्रसाद ने कहा कि जनता के लिए अपना खून समर्पित करना, समाज की सबसेे बड़ी व सच्ची सेवा है। उन्होनें कहा कि समाज में रोटरी सेवा का दूसरा नाम है। उन्होंने कहा कि खून की जरूरत जिस व्यक्ति को होती है, उस वक्त उसी व्यक्ति को खून की महत्ता समझ में आती है। इसलिए आप का दिया हुआ खून का एक -एक कतरा पीड़ित परिवार के लिए वरदान साबित होता है।उन्होंने जनमानस का आह्वान किया कि अपनी स्वेच्छा से रक्त दान करना चाहिए, यह एक पुनीत कार्य है।

BLOOD DONATION 3

रोटरी क्लब के अध्यक्ष डॉक्टर शमीम अहमद ने कहा कि रोटरी क्लब सदैव मानवता के पथ पर चलने का कार्य करती रही है। संस्था आगे भी अपना कार्य करती रहेगी। उन्होंने कहा कि रक्तदान शिविर में एक रिकॉर्ड बना है जो कि सराहनीय है । सेक्रेटरी डॉक्टर असगर अली ने कहा कि रोटरी क्लब की ओर से विभिन्न प्रोजेक्ट और भी संचालित किए जाएंगे जिन की रुपरेखा तैयार की जा रही है । फातिमा अस्पताल में रक्तदान करके वहां पीड़ितों की सेवार्थ सुविधा प्रदान की गई है , ताकि किसी भी जरूरतमंद को फातिमा अस्पताल से खून हासिल हो सके।

इस मौके पर रक्तदान करने वालों में क्षेत्राधिकारी सदर पंकज सिंह, राकेश गर्ग ,आलोक कुमार अकबर अली, दीपक जैन, पत्रकार प्रदीप सिंह, आशीष अग्रवाल, जितेंद्र कुमार रखोलिया, उनकी पत्नी, डॉक्टर अरविंद कुमार श्रीवास्तव, मुमताज, केडिया आदि शामिल रहे। कार्यक्रम में मुख्य रूप से डॉ संजय सिंह, अजीत सिंह, वरिष्ठ चिकित्सक डॉक्टर जूड, पीके गुप्ता आदि मौजूद रहे। अंत मैं मुख्य रूप से रोटरी क्लब के अध्यक्ष डॉक्टर शमीम अहमद, डॉक्टर संजय सिंह, संयोजक आलोक कुमार, अली सिद्दीकी ने सभी के प्रति आभार जताया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (1) in /home2/apnamaui/public_html/wp-includes/functions.php on line 5420